मोहम्मद शमी ने पत्नी द्वारा लगाए गए आरोपों का दिया जवाब, फेसबुक पर लिखा ये

mohammad-shami_650x400_61520409052नई दिल्ली: टीम इंडिया के फास्ट बॉलर मोहम्मद शमी की पत्नी ने पति पर टॉर्चर और एक्सट्रा मैरिटल अफैयर्स का आरोप लगाया है. पत्नी हसीन जहान ने फेसबुक पर शमी के फेसबुक मैसेजेस और वाट्सऐप चैट के स्क्रीनशॉट को पोस्ट किया है. जिसमें शमी के कई महिलाओं के अवैध संबंधों के बारे में लिखा हुआ हैं.
हसीन जहान ने आरोप लगाए हैं कि शमी और उनके परिवार वाले उनको मारना चाहते हैं. उनके परिवार वाले काफी टॉर्चर करते हैं. उनकी मां और भाई अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हैं. सुबह के 2-3 बजे तक तक टॉर्चर करते हैं. पोस्ट वायरल होने के बाद मोहम्मद शमी ने फेसबुक पर इन आरोपों को सीधे-सीधे नाकारा है. उन्होंने लिखा- ”ये जितनी भी न्यूज हमारी पर्सनल लाइफ के बारे में चल रही हैं, ये सब सरासर झूठ है. ये कोई बहुत बड़ी साजिश है और ये मुझे बदनाम करने और मेरे गेम खराब करने की कोशिश की जा रही है.”
हसीन जहान ने बताया- ”शमी ने साउथ अफ्रीका टूर से आने के बाद उनकी पिटाई की. वो काफी समय से मेरे साथ ऐसा कर रहे थे. लेकिन अब ज्यादा हो चुका है. मैंने उन्हें गलती सुधारने का काफी वक्त दिया और खुद को शांत करने की काफी कोशिश की. मैंने उन्हें शांत करने की कोशिश करती रही. लेकिन वो कहते थे कि अपनी भलाई चाहती हो तो चुप रहो.” अब हसीन जहान ने शमी पर लीगल एक्शन लेने का फैसला लिया है. https://www.facebook.com/CircleofCricket.MDShami/posts/1696050590488023

ABP News को हसीन जहान ने बताया- ”मैंने अपने परिवार और बेटी के लिए खुद को समझाने की काफी कोशिश की. लेकिन उन्होंने काफी टॉर्चर किया और जब मैंने उनके फोन में कई महिलाओं से अश्लील बातें देखीं तो मैं पूरी तरह से टूट गई. मैं और सहन नहीं कर सकती और अब मैंने शमी पर लीगल एक्शन का फैसला लिया है.”

शमी फिलहाल दयोधर ट्रॉफी में इंडिया ए की तरफ से खेल रहे हैं. वो अब तक टीम इंडिया में 30 टेस्ट, 7 टी-20 और 50 वनडे मैच खेल चुके हैं.

Related posts

Leave a Comment