श्रीडूंगरगढ़: बीजेपी MLA ने महिलाओं को जमकर दीं गंदी गालियां, वीडियो वायरल

bjp-mla

bjp-mlaबीकानेर के श्रीडूंगरगढ़ से एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखकर कोई भी शख्स शर्मसार हो जाए. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह एक भाजपा विधायक कुछ महिलाओं को गंदी-गंदी गालियां दे रहा है.खबरों के मुताबिक ये वीडियो किसी ओर का नहीं बल्कि बीकानेर के श्रीडूंगरगढ़ से भाजपा विधायक किशनाराम नाई का है, जिन्होंने पेयजल समस्या लेकर शिकायत करने पहुंचीं इलाके की महिलाओं को गंदी-गंदी गालियां दीं.
जानकारी के अनुसार, सफेद कुर्ता पहनकर अपने घर के बैड पर बैठे ये विधायक किशनाराम नाई हैं. किशनाराम श्रीडूंगरगढ़ से बीजेपी के विधायक हैं और इस इलाके के वरिष्ठ नेताओं में से एक हैं, लेकिन नेताजी ने आव देखा ना ताव बस गालियां ऐसे बरसाईं जैसे न जाने महिलाओं ने उनसे क्या मांग लिया हो. दरअसल, पिछले कई दिनों से इस इलाके में पानी की समस्या चल रही है, ऐसे में महिलाएं इस समस्या के हल के लिए विधायक के पास अपनी समस्या लेकर पहुंच गईं. इस दौरान विधायक ने उनकी समस्या को तो नहीं सुना, लेकिन उन्हें पानी की जगह गालियां जरूर दे डालीं.
विधायक के इस बर्ताव का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. वीडियो वायरल होने के बाद बीजेपी विधायक ने अपनी सफाई में ये जरूर कहा है कि महिलाएं उनके यहां आई जरूर थीं, लेकिन उन्होंने गालियां नहीं दी हैं.

उन्होंने कहा कि महिलाओं को उन्होंने इज्जत से बैठाया था और उनकी समस्याएं सुनीं और पानी के लिए व्यवस्था करने का आश्वासन दिया. इसके बावजूद किसी ने यह गलत वीडियो बनाया है.

Related posts

Leave a Comment